सेलेब्स पर चढ़ा फीफा वर्ल्ड कप का बुखार: पठान को प्रपोज करते दिखे शाहरुख, दीपिका, रणवीर, कार्तिक और अनन्या, आखिरी भी देखने पहुंचेंगे!

Total Views : 261
Zoom In Zoom Out Read Later Print

पूरी दुनिया में इस समय फुटबाल फीवर चढ़ गया है। आज अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच फुटबाल वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। इस खिताबी मुकाबले को लेकर बॉलीवुड स्टार्स भी काफी एक्साइटेड हैं। काफी सारे स्टार्स फाइनल मैच देखने कतर पहुंच रहे हैं, इनमें दीपिका पादुकोण, कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और शनाया कपूर सहित कई स्टार्स शामिल हैं। इस दौरान शाहरुख खान भी प्री मैच शो में अपनी फिल्म पठान का प्रमोशन करते दिखे हैं। आज यानी रविवार को भारतीय समयानुसार शाम 8.30 बजे से मुकाबला शुरू होगा।

शाहरुख खान

शाहरुख खान फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल के दौरान प्री मैच शो में अपनी फिल्म पठान को प्रमोट करते दिखे। हालांकि पठान को लेकर इस समय देश में काफी विवाद देखने को मिल रहा है।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण को हाल ही में कतर जाते वक्त एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। हालांकि इस समय बेशरम रंग गाने में उनके कपड़ों को लेकर काफी बवाल हो रहा है, लेकिन इन सब से दूर दीपिका वर्ल्ड कप का फाइनल एन्जॉय करने कतर पहुंच चुकी हैं।

रणवीर सिह

ये तो सबको पता है कि रणवीर सिह उन बॉलीवुड सितारों में हैं जिन्हें स्पोर्ट्स से खासी दिलचस्पी है। रिपोर्ट्स की मानें तो वो भी वाइफ दीपिका के साथ फाइनल मैच देखने स्टेडियम पहुंचेंगे।

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन भी बहुत बड़े खेल प्रेमी हैं। वो भी वर्ल्ड कप का आखिरी मुकाबला देखने के लिए कतर पहुंच गए हैं। कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी भी दी है।

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे को हाल ही में फीफा वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच देखते हुए स्पॉट किया गया था। वो इस दौरान अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ दिखीं थीं। उनके साथ शनाया कपूर और संजय कपूर भी नजर आए थे। अब फाइनल के दौरान भी उन्हें अपनी पसंदीदा टीम को स्टेडियम में चीयर करते देखा जा सकता है।

आदित्य रॉय कपूर

आदित्य रॉय कपूर को सेमीफाइनल के दौरान ही देखा जा चुका है। अब उम्मीद है कि वो फाइनल के दौरान भी स्टेडियम पहुंचेंगे। उनके साथ उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे भी नजर आएंगी।

शनाया कपूर

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर पहले ही कतर पहुंच चुकी हैं। शनाया अपने सोशल मीडिया पर वहां से काफी सारी फोटोज भी शेयर कर रही हैं। वो अपने पापा संजय कपूर के साथ फाइनल मैच देखने जाएंगी।

आज दुनिया को मिलेगा फुटबाल का नया चैंपियन

आज पूरी दुनिया के फुटबॉल फैंस की नजरें दोहा के लुसैल स्टेडियम पर हैं। रात 8:30 बजे से डिफेंडिंग चैंपियन फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच फुटबॉल वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। रात 12 बजे, एक नई तारीख के साथ दुनिया को नया फुटबॉल चैंपियन मिलेगा। ऐसे में फैंस अपनी-अपनी पसंदीदा टीम को सपोर्ट कर रहे हैं। इस दौरान बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी पसंदीदा टीम को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंच रहे हैं।