Binomo दे रहा है भारतीयों को BMW 3 सीरीज जीतने का मौका, जानिए कैसे?

Total Views : 186
Zoom In Zoom Out Read Later Print

5 से 30 दिसंबर तक Binomo साल की सबसे ब्राइटेस्ट ट्रेडिंग इवेंट "वर्ल्ड ट्रेडिंग कप: बैक इन टाइम" को शुरू करने जा रहा है।

5 से 30 दिसंबर तक Binomo साल की सबसे ब्राइटेस्ट ट्रेडिंग इवेंट "वर्ल्ड ट्रेडिंग कप: बैक इन टाइम" को शुरू करने जा रहा है। 


Current Time 1:51
Duration 7:36
Loaded30.67%

5 से 30 दिसंबर तक Binomo साल की सबसे ब्राइटेस्ट ट्रेडिंग इवेंट ": बैक इन टाइम" को शुरू करने जा रहा है। सोचिए एक ऐसा इवेंट जहां पर सबसे बड़े पुरस्कारों को जीतने के लिए भारतीय ट्रेडर्स अन्य देशों के प्रतिभागियों के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे और इस इवेंट में बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज मुख्य पुरस्कार है।

एजेंडा

Binomo प्लेटफॉर्म स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रमों के लिए जाना जाता है। प्लेटफॉर्म पर रजिस्टर्ड सभी ट्रेडर चैंपियनशिप में भाग ले सकते हैं। दूसरे लोगों को इस प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए न्यूनतम राशि जमा करने की आवश्यकता होगी।

पुरस्कार

इस चैपियनशिप में बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज जीतना स्पष्ट रूप से प्रतिभागियों का मुख्य लक्ष्य होगा। इसके अलावा, यह भी जानना जरुरी है कि वर्ल्ड ट्रेडिंग कप प्रतियोगिता की कुल पुरस्कार राशि $300,000 है। प्रत्येक प्रतिभागी बिना किसी शर्त के पुरस्कार और व्यक्तिगत साप्ताहिक रैफल दोनों का इंतजार करेगा। इसमें मुख्य पुरस्कार को छोड़कर अन्य पुरस्कारों के बारे में पहले से ही जानकारी होती है। जिसमें एप्पल डिवाइस, मूल्यवान प्रमाण पत्र, साथ ही विजेताओं के लिए नकद पुरस्कार भी हैं। इन पुरस्कारों को परंपरागत रूप से 1 से 3 स्थान पर आने वाले को दिया जाता है। इस प्रतियोगिता में ट्राफियों की कुल संख्या 1,100 है।

ट्रेडर्स के मार्ग

Binomo का मिशन एक ऐसा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म बनना है जो हर किसी के लिए असली भावनाएं लाता है और यह भी सुनिश्चित करना है कि प्रत्येक व्यक्ति के लिए सबसे बड़ी इवेंट और अवसर भी सुलभ हों। इसी कारण से, Binomo ने ट्रेडिंग की दुनिया में सबसे बेहतरीन आयोजन किया है और लोगों को इसमें भाग लेने के लिए आमंत्रित किया है। Binomo समझता है कि प्रतिस्पर्धी भावना और गेमिफिकेशन कई उपयोगकर्ताओं पर भारी पड़ता है। इसलिए इस बात को ध्यान में रखकर चैंपियनशिप को डिजाइन किया गया था। जिसमें व्यक्तिगत स्थान विजेताओं के साथ कई प्रतियोगिताओं का आविष्कार किया गया। चैंपियनशिप के भीतर व्यापारियों को मिलने वाले अंकों का एक एनालॉग भी बनाया गया था। यह "बायन्स" के बारे में है - यह अंक के एनालॉग का नाम है। चैंपियनशिप के भीतर प्रतियोगिताओं में से किसी एक की शर्तों के आधार पर व्यापारियों को एक निश्चित राशि प्राप्त होगी। सामान्य विचार यह है: जीत उनकी संख्या पर निर्भर करेगी।

प्रतियोगिताएं

वर्ल्ड ट्रेडिंग कप चैंपियनशिप में कई प्रतियोगिताएं होंगी। जिन्हें "50 डेली चैलेंज" और "स्प्रिंट्स एडवेंचर" कहा जाता है। जिनकी अलग-अलग शर्तें और अलग-अलग पुरस्कार हैं। मगर इन सभी की तिथियां समान हैं: जो 5 से 24 दिसंबर तक चलेंगे। जीतने की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए व्यापारी अपनी पसंद की किसी भी प्रतियोगिता को चुन सकते हैं या एक साथ भाग ले सकते हैं।

50 डेली चैलेंज

  • अधिक से अधिक ट्रेड्स का मतलब है ज्यादा से ज्यादा रिजल्ट।
  • Bions प्रत्येक दिन पहले 50 ट्रेडों को करने के लिए दिए जाते हैं।
  • सभी ट्रेडों में प्रत्येक को 1 बायोन स्कोर मिलता है, और प्रत्येक सफल ट्रेड के लिए 2x बायॉन्स दिए जाते हैं।
  • इस प्रतियोगिता में शीर्ष 3 ट्रेडर्स $2,300 के पुरस्कार पूल को आपस में बाटेंगे।
  • सबसे अधिक बियॉन वाले 100 ट्रेडर $10,000 के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए फाइनल डेली में प्रवेश करते हैं।
  • फाइनल डेली 26 से 30 दिसंबर तक होगा।

 

स्प्रिंट एडवेंचर

  • ट्रेडों की कुल राशि जितनी अधिक होगी, जीत हासिल करने की संभावनाएं भी उतनी अधिक होगी। प्रत्येक 1 सप्ताह तक चलने वाले 3 स्प्रिंट एडवेंचर्स होंगे।
  • स्प्रिंट 1: 05/12 से 10/12 तक।
  • स्प्रिंट 2: 12/12 से 12/17 तक।
  • स्प्रिंट 3: 12/19 से 12/24।
  • प्रत्येक स्प्रिंट के लिए अलग रजिस्ट्रेशन आवश्यक है। इसलिए आपके पास हर चीज के लिए पर्याप्त समय है, और कोई भी चीज छूटेगी नहीं।
  • स्प्रिंट्स में, बियॉन्स की संख्या यूएसडी में ट्रेड राशि के बराबर होती है। ट्रेडों की संख्या की कोई सीमा नहीं है। हर ट्रेड के लिए बियॉन्स दिए जाते हैं।
  • 2X Bions हर सफल ट्रेड के लिए दिए जाते हैं।
  • उदाहरण के लिए: $150 की एक ट्रेड राशि 150 अरब लाएगी, लेकिन एक सफल $150 ट्रेड 300 अरब लाएगा।
  • Bions की गणना करने के लिए INR में ट्रेड स्वचालित रूप से USD में परिवर्तित हो जाएंगे।
  • सबसे ज्यादा Bions वाले ट्रेडर्स जीतते हैं।
  • वीआईपी उपयोगकर्ताओं के पास दोगुने बड़े पुरस्कारों के साथ अपने स्वयं के स्प्रिंट्स रोमांच होंगे।
  • प्रत्येक स्प्रिंट में 20 विजेता स्वचालित रूप से फाइनल स्प्रिंट के लिए आगे बढ़ते हैं और उनके पास ग्रैंड पुरस्कार, बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज जीतने का सुनहरा अवसर होता है।
  • साथ ही, प्रत्येक स्प्रिंट में 20 विजेता, मुख्य पुरस्कार के अलावा, $15,000 के अतिरिक्त बढ़े हुए पुरस्कार पूल के लिए प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम होंगे।
  • फाइनल स्प्रिंट 26 दिसंबर से 30 दिसंबर तक चलेगा और फाइनल में भाग लेने के लिए प्रतिभागियों को अलग से रजिस्ट्रेशन कराने की जरूरत नहीं है।
  • कोई भी ट्रेडर पुरस्कार जीत सकता है।


प्रत्येक सोमवार, 12 दिसंबर से शुरू होकर, ट्रेडर रैंडम लाटरी के पुरस्कारों में से एक पुरस्कार प्राप्त कर सकते हैं। किसी एक मिशन के लिए रजिस्ट्रेशन होना और रियल खाते पर कम से कम 1 ट्रेड करना पर्याप्त है। कुल 3 रैफल होंगे, जिसके भीतर 150 ट्रेडर्स को उनके पुरस्कार प्राप्त होंगे। "50 डेली" और "स्प्रिंट्स" प्रतियोगिताओं में ट्रेडर्स को 4 से 20 वें स्थान पर रखा गया है, उन्हें जोखिम मुक्त ट्रेड प्राप्त होंगे। प्रत्येक प्रतियोगिता के शीर्ष 3 ट्रेडर्स के लिए पुरस्कार उनके वास्तविक बिनोमो खातों में जमा किए जाएंगे। डब्ल्यूटीसी में भाग लेने के लिए, व्यापारियों को अपने वास्तविक बिनोमो खातों का उपयोग करना चाहिए। प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए डेमो उपयोगकर्ता न्यूनतम जमा कर सकते हैं। अधिक जानकारी डब्ल्यूटीसी वेबसाइट या Binomo ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर पाई जा सकती है। *$70 000, एक नई कार की कीमत, आपके वास्तविक खाते में जमा की जाती है।

Binomo के बारे में

Binomo को 2014 में लॉन्च किया गया था और यह दुनिया के शीर्ष FTT प्लेटफार्मों में से एक है। यह सेवा रेडी-टू-यूज रणनीतियों के साथ जोखिम-मुक्त अभ्यास करने के लिए 70+ संपत्तियों और एक डेमो अकाउंट पर ट्रेडिंग की पेशकश करती है। Binomo वित्तीय आयोग का एक ए केटेगरी का सदस्य है जो 130+ देशों में काम करता है और जो हर दिन लगभग 1 मिलियन सक्रिय ट्रेडर्स को वित्तीय बाजार में मदद करता है। ऐसे कई टूर्नामेंट मंच की पहचान हैं, और बिनोमो पर सालाना 300+ कार्यक्रम होते हैं। अधिक जानकारी के लिए,  वेबसाइट पर जाएं।