शिबानी दांडेकर ने एक प्यारी सी तस्वीर फरहान अख्तर की साझा की

Total Views : 4,428
Zoom In Zoom Out Read Later Print

शिबानी दांडेकर ने एक प्यारी सी तस्वीर फरहान अख्तर की साझा की

शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर पिछले काफी समय से शहर को लाल कर रहे हैं। वे कभी भी अपने सोशल मीडिया पीडीए के साथ सुर्खियों में आने में विफल रहते हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के बारे में बताने के लिए इंस्टाग्राम पर जाते हैं। कुछ ही मिनटों पहले, शिबानी अपने इंस्टा प्रोफाइल पर अपनी प्यारी फरहान के साथ एक खूबसूरत मोनोक्रोम तस्वीर साझा करने के लिए ले गई।

फोटो में, लवबर्ड्स एक-दूसरे की आँखों में देख रहे हैं और मुस्कुरा रहे हैं क्योंकि वे खुलकर कैमरे के लिए पोज़ दे रहे हैं। शिबानी ने तस्वीर को बोल दिया और पोस्ट के लिए कैप्शन के रूप में सिर्फ एक काले दिल में गिरा दिया।


इस बीच, हाल ही में फरहान ने अपने लेडीलव के बारे में बात करते हुए कहा कि वह बहुत सुंदर है और वह एक अद्भुत महिला है। यह पिछले साल बहुत खास रहा है। वे एक-दूसरे को जानते रहे हैं। वह ज्यादा खुश नहीं हो सकता था।

जबकि, दूसरी ओर, जब शिबानी को उसके प्रेमी के बारे में पूछा गया, तो उसने कहा कि उसे लगता है कि एक तस्वीर एक हजार शब्द बोलती है। जब वह कुछ पोस्ट करती है, तो लोगों को देखना है। वह नहीं सोचती कि किसी को कैप्शन लिखने या कुछ कहने की ज़रूरत है; यह पिक्सल्स में है। वह नहीं सोचती कि वे कुछ भी छिपाने या कुछ भी घोषित करने के बारे में सोच रहे हैं। यह है जो यह है।

फिल्म के मोर्चे पर, फरहान वर्तमान में राकेश ओमप्रकाश मेहरा की आगामी फिल्म 'तोफान' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें अभिनेता एक मुक्केबाज की भूमिका निभा रहे हैं।